कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने तो वोट डालने के बाद सरकार को दी धमकी

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 30-04-2019
कंट्रोवर्सी

 बीबीसी खबर

महाराष्ट्र की 17 सीटों पर कल चौथे चरण के तहत वोट डाले गए। मुंबई में फिल्मी सितारे भी वोट डालने निकले। अभिनेताओं ने वोट डालने के बाद अपनी-अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और अपने फैंस से वोट डालने की अपील की। लेकिन कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने तो वोट डालने के बाद सरकार को ही धमका दिया।

फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत ने वोट देने के बाद चुने जाने वाली पार्टी को चेतावनी दी है और कहा है कि सरकार बनने के बाद वो सभी तरह के भ्रष्टाचार को खत्म करें। मुझे यहां किसी की गुंडागर्दी नहीं पसंद है।

उन्होंने कहा कि उन्हें भ्रष्टाचार पसंद नहीं है। राखी ने मुंबई की सड़कों को साफ करने की भी मांग की है। राखी ने कहा- हमने आपको वोट दिया है और जिताया है। मुझे पता है मैंने जिसे वोट दिया है वो ही जीतने वाला है।

 

 

 

 

 

राखी ने आगे कहा- लोखंडवाला के मार्केट को सस्ता करो। बारिश के मौसम में पानी भरने की समस्या का समाधान करो। राखी ने सरकार को हिदायत देते हुए कहा- मुझे सड़के साफ चाहिए। नहीं तो अच्छा नहीं होगा।

इतना ही नहीं राखी ने सरकार को धमकाते हुए कहा- जिस उंगली का प्रयोग मैंने वोट देने के लिए किया है उसका प्रयोग मैं तुम्हारे घर में घुसकर धमकाने में भी कर सकती हूं। हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद राखी सावंत को यूजर्स ने ट्रोल कर दिया

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हमें भी तुम्हारी गुंडागर्दी नहीं चाहिए। तुम चुप रहा करो तुम्हारे मुंह से ऐसी बातें अच्छी नहीं लगती। हालांकि कुछ यूजर्स ने राखी को साहसी महिला भी बताया।

Follow Us