कोबरा सांप के साथ प्रियंका वाड्रा का खेलना उनके लिए मुसीबत बन गया

बीबीसीखबर, लखनऊUpdated 03-05-2019
कोबरा

 बीबीसी खबर

 

जिले के हंसा का पुरवा में गुरुवार को कोबरा सांप के साथ प्रियंका वाड्रा का खेलना उनके लिए मुसीबत बन सकता है। मामले को गंभीरता से लेते हुए भारतीय पशु कल्याण बोर्ड ने डीएम ने शिकायत की है। 

बोर्ड के अधिकारी जय प्रकाश सक्सेना ने डीएम से बोर्ड ने द प्रिवेंशन ऑफ क्रूएल्टी टू एनीमल्स व द वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग की है। मामले में डीएम ने डीएम ने एडीएम (प्रशासन) राम अभिलाष की अध्यक्षता में दो सदस्यीय टीम गठित कर दी है। 

भूएमऊ गेस्टहाउस से गुरुवार को निकलने के बाद प्रियंका वाड्रा राही ब्लॉक के हंसा का पुरवा गांव में पहुंच गई थी और सड़क के किनारे बैठकर सपेरे के पिटारे से कोब्रा को निकलवाकर हाथ से पकड़ लिया था। 

काफी देर तक वे सपेरों व सांपों के बीच में रही। एक ओर जहां प्रियंका का यह वीडियो आग की तरह फैल गया वहीं भारतीय पशु कल्याण बोर्ड इस मामले में गंभीर हो गया। 

जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि जिले के हंसा का पुरवा में प्रियंका द्वारा सांप को हाथ में लेने के मामले में भारतीय पशु कल्याण बोर्ड से शिकायत मिली है। मामले की जांच के लिए एडीएम (प्रशासन) की अध्यक्षता में दो सदस्यीय टीम गठित कर दी है। शुक्रवार को जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related News

लखनऊ.उत्तर
आंधी
CBI
CBI
डिप्टी

Follow Us