इंडिका विस्टा कार खेत में पलटने से दूल्हे समेत तीन लोगों की मौत

बीबीसीखबर, छत्तीसगढ़Updated 03-05-2019
इंडिका

 बीबीसी खबर

 

रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर गुरुवार शाम तेज रफ्तार इंडिका विस्टा कार खेत में पलटने से दूल्हे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को बिलासपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

अकलतरा कल्याणपुर जिला जांजगीर-चांपा से एक बारात गुरुवार को रायपुर के लिए निकली थी। इसी बारात में चल रही एक कार में कल्याणपुर निवासी दूल्हा शिवम यादव (25) पुत्र श्यामलाल यादव, संगीता उर्फ प्यारी यादव (21) पुत्री समेलाल यादव (21), बरभांठा चोरिया थाना सारागांव निवासी कमलेश यादव (29), पामगढ़ निवासी हिमांचल यादव (18), और राहोद पकरिया निवासी नेहा यादव (19) सवार थे। कार को कल्याणपुर निवासी चालक भोपेश्वर साहू (22) पुत्र जय साहू चला रहा था। 

कार बिलासपुर से आगे रायपुर की ओर बढ़ी ही थी कि नारायणपुर चौक के आगे मोहलाइन मोड़ के पास बेकाबू हो गई। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी और चालक उसपर नियंत्रण नहीं रख सका। जिसके चलते बेकाबू होने से सड़क से करीब 25 मीटर की दूरी पर एक खेत में जाकर पलट गई। दुर्घटना में संगीता उर्फ प्यारी यादव की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूल्हे शिवम यादव और चालक भोपेश्वर साहू ने इलाज के दौरान बैतलपुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

बाकी कार सवार तीन अन्य गंभीर रूप से घायलों में कमलेश यादव हिमांचल यादव और नेहा यादव को इलाज के लिए बिलासपुर में भर्ती किया गया है। संगीता यादव शिक्षाकर्मी बताई जा रही है। मारो पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है। शादी के दिन ही दूल्हे सहित तीन लोगों की मौत पर परिवार में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने चालक के परिजनों को भी सूचना दे दी है। बारात यादव परिवार की थी

 

Follow Us