मैं संजय गांधी का बेटा हूं, ऐसे लोगों से जूते बंधवाता हूं

बीबीसीखबर, लखनऊUpdated 04-05-2019
मैं

 बीबीसी खबर

भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के चुनाव प्रचार में आए उनके सांसद बेटे वरुण गांधी ने विपक्षी प्रत्याशी पर विवादित बयान दे डाला। इसौली विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, मैं संजय गांधी का बेटा हूं, ऐसे लोगों से जूते बंधवाता हूं।

वरुण ने यह बयान इशारों में गठबंधन प्रत्याशी पर वोटरों को धमकाए जाने का आरोप लगाते हुए दिया। कहा, अब मैं आ गया हूं। मैं यहीं खड़ा हूं, किसी की हिम्मत नहीं है कि किसी को कुछ कह दे।

वरुण गांधी ने शुक्रवार को जिले के कादीपुर विधानसभा क्षेत्र में तूफानी दौरा कर दर्जन भर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि आज देश बदल रहा है। एक समय था जब विश्व मंच पर भारत अपनी पहचान बनाने की जद्दोजहद करता था। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस जैसे ताकतवर देशों की मेहमानवाजी स्वीकार कर देश के गौरव को बढ़ाया है। देश के भीतर किसानों, गरीबों, जरूरतमंदों के लिए तमाम जनहितकारी योजनाएं लाकर उन्हें मजबूत करने का कार्य किया है। यह चुनाव मोदी या मां मेनका गांधी नहीं बल्कि भारत मां लड़ रही हैं। हम सब भारत मां के सम्मान व स्वाभिमान के लिए लड़ रहे है।

वरुण गांधी बोले, हम सब जीते तो भारत का सम्मान और स्वाभिमान जीतेगा। जश्न भारत में मानाया जाएगा। विरोधी जीते तो पाकिस्तान में मिठाई बांटी जाएगी। हम सभी देशभक्त हैं। कतई नहीं चाहेंगे कि पाकिस्तानी झंडा भारत में दिखाई दे। पाकिस्तान में मिठाई बांटी जाय।

सांसद वरुण गांधी ने कादीपुर पटेल चौक, हींगुनगौरा, ककना, मुड़िलाडीह, सूरापुर, गौरा टिकरी, खालिसपुर, गोपालपुर, पहाड़पुर, थहेली, जुनेदपुर, सुंदरपुर, अमनाइकपुर, केकरचौर, पानबाबा, मेवपुर, कनरवल, त्रिलोकपुर नेवादा में सभा को संबोधित किया।

Related News

लखनऊ.उत्तर
आंधी
CBI
CBI
डिप्टी

Follow Us