लड़ाई खत्म हो गई, आपकी नियति आपका इंतजार कर रही है

बीबीसीखबर, देशUpdated 05-05-2019
लड़ाई

 बीबीसी खबर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने पिता राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर-1 बताए जाने पर ट्वीट किया, "लड़ाई खत्म हो गई। आपकी नियति आपका इंतजार कर रही है। अपने बारे में जो आपके विचार हैं, वह मेरे पिता पर थोपने से भी आप बच नहीं पाएंगे। बहुत सारा प्यार।" शनिवार को मोदी ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में चुनावी रैली में कहा था, "नामदार के पिता का जीवन तो भ्रष्टाचारी नंबर-1 के रूप में समाप्त हुआ। यह देश धोखेबाजों को कभी माफ नहीं करता।"

राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी मोदी के इस बयान पर पलटवार किया। उन्होंने ट्वीट किया- शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदीजी यह देश धोखेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता।'

मोदी ने प्रतापगढ़ में बोफोर्स घोटाले की तरफ इशारा करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का नाम लिए बिना उन पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था, "आपके (राहुल गांधी) पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा।"

Follow Us