नौकरी के नाम पर चार लाख ठगे

बीबीसीखबर, कानपुरUpdated 21-05-2019
नौकरी

 बीबीसी खबर

कानपुर के सिविल लाइंस में नौकरी के नाम पर एक स्कूल के कर्मचारी ने दो युवती से चार लाख रुपये ऐंठ लिए। नौकरी न मिलने पर युवतियां सोमवार को कोतवाली पहुंची और तहरीर दी। इस बीच एक दरोगा ने बातचीत के दौरान युवतियों से अभद्रता कर दी। इस पर युवतियों ने हंगामा किया। इंस्पेक्टर ने मामला शांत कराया।

कोहना निवासी साहिस्ता परवीन एमए की पढ़ाई कर रही हैं। ग्वालटोली निवासी उनकी दोस्त कौशिकी मिश्रा बीएससी पास हैं। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले सिविल लाइंस निवासी एक  युवक से मुलाकात हुई थी। वह उन्नाव केसरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है।

साहिस्ता और कौशिकी ने बताया कि युवक ने उन्नाव केएक स्कूल में संविदा पर शिक्षक पद पर नौकरी लगवाने की बात कहकर दो-दो लाख रुपये लिए थे। इंस्पेक्टर आशीष कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले में तहरीर मिली थी लेकिन बाद में वादी ने तहरीर वापस ले ली। अगर तहरीर मिलेगी तो एफआईआर दर्ज की जाएगी।

पैसे आए कहां से
जब दोनों युवतियां थाने पहुंची तो एक दरोगा उनसे मिला। उसने थाने आने का कारण पूछा तो उन्होंने ठगी की घटना बताई। इस पर दरोगा ने कहा कि बाकी बात तो ठीक है कि आखिर इतना पैसा आया कहां से। इस बात को लेकर युवतियों से उसकी नोकझोंक हो गई। 

                                                

Follow Us