मासूम बच्ची की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने एक और की गिरफ्तार

बीबीसीखबर, अलीगढ़Updated 08-06-2019
मासूम

 बीबीसी खबर

अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। इस बार पुलिस ने आरोपी को पत्नी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने अभी तक कुल चार को पकड़ा है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए लोगों में साजिशकर्ता आरोपी की पत्नी, भाई और एक दोस्त शामिल है।

वहीं पुलिस को जाहिद के घर एक फ्रिज मिला है वो भी एक दम साफ सुथरा हालत में। ऐसे में पुलिस सम्भावना जता रही है कि बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को फ्रिज में रखा गया होगा। 

मौके पर फ्रिज को देख कर लग रहा है कि शव को फेंकने के बाद फ्रिज को साफ किया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं को लेकर जाहिद पत्नी और भाई मेहंदी हसन से पूंछताछ कर रही है।

जाहिद के भाई मेंहदी पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है। बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम बच्ची का शव मिला, उसी दिन लोगों ने मेंहदी की जमकर पिटाई की थी, जिसके बाद से वो फरार हो गया था।

इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। महज 10 हजार रुपए के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया। यह रकम बच्ची के पिता से उधार ली गई थी और आरोपी उसे वापस नहीं कर पाए थे। इस बात को लेकर आरोपी और बच्ची के पिता के बीच कहासुनी हुई और बात यहां तक आ पहुंची। 

बता दें कि अलीगढ़ के टप्पल इलाके में मासूम बच्ची 30 मई को गायब हो गयी थी। इसके बाद पुलिस को उसका क्षत-विक्षत शव 2 जून को उसके घर के निकट आरोपी के घर के नजदीक कूडे़ के ढेर में मिला। 

Follow Us