टिकटॉक के लिए एक वीडियो बनाने में चली गई जान

बीबीसीखबर, देशUpdated 12-07-2019
टिकटॉक

 बीबीसी खबर

हैदराबाद में 22 साल का एक युवक झील में डूब गया। वह यहां पर टिकटॉक के लिए एक वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। यह बात पुलिस ने बताई। यह घटना मंगलवार शाम को घटित हुई लेकिन इसके बारे में गुरुवार को पता चला जब पेट बशीराबाद पुलिस ने मामला दर्ज करके वीडियो जब्त की।

पुलिस के अनुसार तेलंगाना के संगारेड्डी जिले का रहने वाला नरसिम्हा मंगलवार को अपने कजिन प्रशांत के घर कुतबुल्लापुर ब्लॉक के दुलापल्ली गांव पहुंचा था। दोनों पास की तुमकुर झील में अपने मोबाइल से वीडियो बनाने के लिए पहुंचे। जिसे वह बाद में टिकटॉक पर अपलोड करना चाहते थे। दोनों झील के अंदर पहुंचे और उन्होंने झील के अंदर डांस करते हुए सेल्फी लेनी शुरू कर दी। बाद में प्रशांत झील के किनारे आ गया और नरसिम्हा की झील में डांस करते हुए वीडियो बनाने लगा।

पेट बशीराबाद पुलिस इंस्पेक्टर एम महेश ने कहा, 'एक मिनट बाद नरसिम्हा पानी में थोड़ी और गहराई में चला गया लेकिन उसने पानी के अंदर खाई को नहीं देखा। वह खाई में गिर गया और बाहर नहीं निकल पाया क्योंकि उसे तैरना नहीं आता था।' झील में नरसिम्हा को डूबते हुए बहुत सारे लोगों ने देखा। 

कुछ स्थानीय लोगों ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस तैराकों के साथ मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरा होने के कारण वह झील में नहीं उतर पाए। बुधवार सुबह उन्होंने शव को झील से बाहर निकाला। पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्होंने वीडियो जब्त कर ली हैं और संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

Follow Us