रिलेशनशिप को खत्म करने से पहले एक अंतिम कोशिश जरूर करे

बीबीसीखबर, रिलेशनशिपUpdated 29-07-2019
रिलेशनशिप

 बीबीसी खबर

 

जब दो प्यार करने वाले शादी करते हैं तो वे खूबसूरत रिश्ते में बंध जाते हैं और इसके साथ ही बहुत कुछ उनकी जिंदगी में बदलता है। लेकिन इस बदलाव में अगर आपने प्यार जताने का तरीका भी बदल दिया है तो ये ठीक नहीं है। भले ही आप शादी के बाद खर्चों को संभालने और नई जिम्मेदारियों में व्यस्त हो गए हो लेकिन अपने पार्टनर को ये सात प्यार भरी बातें जरुर कहें। देखिएगा इन शब्दों का असर जादू की तरह होगा।

एेसे रिलेशनशिप को खत्म करने से पहले एक अंतिम कोशिश अपनी बात जरूर कहें। मुमकिन यह है कि अपनी बात कहने पर आपको अपने पार्टनर के गुस्से का शिकार होना पड़े इसलिए आप अपनी बात लिख कर पंहुचा दें ।

कभी - कभी अच्छी चीजों को छोड़ना पड़ता है ताकि बेहतर चीजें पा सकें, जब हम किसी को चाहते हैं तो उसकी तरफ वो प्यार लौटकर नहीं आता तो समझ जाना चाहिए की टाईम वेस्ट है ।

एक बार निर्णय लेने के बाद न डगमगाएं क्योंकि एक रिश्ते से बाहर निकलना कठिन है। अगर आपको अपना निर्णय गलत लगे उस वक्त खुद को यकिन दिलाएं कि आप इस निर्णय तक काफी सोच-समझ के बाद पंहुच पाए।


आपकी जिंदगी अभी खत्म नहीं हुई है एक बार फिर अपनी जिंदगी पर अपना कंट्रोल बनाएं, एेसे में न तो मदद लेने से हिचकिचाएं और न ही अपने आंसुओ पर बांध लगाएं क्योंकि रोने से आप हल्का महसूस करेंगे । 

 

 

Follow Us