एक महिला ने अपनी 70 साल की सास की पीट- पीटकर कर दी हत्या

बीबीसीखबर, दिल्लीUpdated 11-08-2019
एक

 बीबीसी खबर

 

पति से शिकायत करने की धमकी देने पर एक महिला ने अपनी 70 साल की सास की पीट- पीटकर हत्या कर दी और बाद में उसका गला दबा दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को महिला ने बताया कि दो अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या की है। 

लेकिन सीसीटीवी फुटेज की जांच में किसी को नहीं देखकर पुलिस को महिला पर शक हुआ और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला ने अपना गुनाह कबूल लिया है। 

पुलिस के अनुसार मृतका की पहचान चमेली देवी(70) के रूप में हुई है। वह अपने बेटे मनीष और बहू तमन्ना के साथ बेगमपुर इलाके में रहती थी। 
 
बीते आठ अगस्त की शाम तमन्ना ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसकी सास चमेली देवी की हत्या दो बदमाशों ने घर में घुसकर कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। उसके सिर से खून निकल रहा था। तमन्ना ने पुलिस को बताया कि घटना के समय वह घर में अपना काम कर रही थी। 

पुलिस ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला। जिसमें कोई आते जाते हुए नहीं दिखा। शक होने पर पुलिस ने तमन्ना से कड़ाई से पूछताछ की। जिसमें उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। 



तमन्ना ने बताया कि उसकी सास से कहासुनी हो गई थी। चमेली ने कहा कि वह उसके पति को सारी बात बता देगी। पति की पिटाई करने की बात से वह काफी डर गई और उसने सास के सिर पर सॉवर से हमला कर दिया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। 

 

Follow Us