एक नाबालिग लड़की से बालात्कार करने के बाद उसके साथ की हैवानियत

बीबीसीखबर, बिहारUpdated 11-08-2019
एक

 बीबीसी खबर

 

बिहार के छपरा जिले से निर्भया जैसा मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बालात्कार करने के बाद उसके साथ हैवानियत की गई। घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़िता के परिवार का बयान दर्ज नहीं हो पाया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की को बेहोशी की हालत में उसका परिवार इलाज के लिए छपरा के सदर अस्पताल लेकर गया। प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने पीड़िता की हालत को गंभीर बताया और बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं होने के कारण मामले की अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बयान दर्ज करवाने के लिए नगर थाने की पुलिस और महिला थानाध्यक्ष को पटना भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जब तक बयान दर्ज नहीं हो जाता, तब तक घटना के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के पड़ोसियों का कहना है कि ये घटना दोपहर के समय की है। लड़की के साथ बालात्कार हुआ था और वह रोते हुए अपने घर पहुंची। वह खून से लथपथ थी, जिसे देखकर उसके घर वाले घबरा गए। इसके बाद वह उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए जहां उसे भर्ती कर लिया गया। फिर पीड़िता को होश आया और परिवार को घटना की जानकारी मिली।

Follow Us