एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर सिर को लेकर सड़क पर घूमता रहा

बीबीसीखबर, क्राइमUpdated 12-08-2019
एक

 बीबीसी खबर

 

आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा से एक हौरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और फिर उसके सिर को लेकर सड़क पर घूमता रहा। इस बात की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी है। 

घटना शहर की श्रीनगर कलॉनी की है। ये इलाका सत्यानारायणपुरम पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। पुलिस के मुताबिक प्रदीप कुमार नामक आरोपी ने अपनी 23 वर्षीय पत्नी मणिक्रांति का गला अपने घर के पास चाकू से काट दिया। इसके बाद उसने सिर को धड़ से अलग किया और सड़क पर काफी तेजी से घूमता हुआ देखा गया। उसके एक हाथ में पत्नी का कटा हुआ गला और दूसरे हाथ में चाकू था। 

कलॉनी में लगे सीसीटीवी के फुटेज में दिख रहा है कि लोग आरोपी को ऐसी हालत में देखकर डरते हुए इधर उधर भाग रहे हैं। इसके बाद प्रदीप ने पास में ही स्थित नहर में गला फेंका और सत्यनारायणपुरम पुलिस स्टेशन में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

मामले पर डीजीपी विजय राओ ने बताया कि सिर की तलाश जारी है और बिना सिर के शव को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जांच में पता चला है कि प्रदीप का मणिक्रांति के साथ पांच साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। हालांकि, दंपति के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे।

पुलिस ने कहा, मणिक्रांति ने कुछ समय पहले प्रदीप कुमार के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था और वो गिरफ्तार भी हुआ था। प्रदीप को हाल ही में जमानत मिली है और उसने बदला लेने के लिए मणिक्रांति की हत्या कर दी। 

Follow Us