शाखा प्रबंधक ने शाखा के मुख्य प्रबंधक पर उत्पीड़न व प्रताड़ना का दर्ज कराया केश

बीबीसीखबर, लखनऊUpdated 14-08-2019
शाखा

 बीबीसी खबर

लखनऊ के गाजीपुर थाना में एक बैंक की शाखा प्रबंधक ने इलाहाबाद बैंक की नोएडा सेक्टर-51 शाखा के मुख्य प्रबंधक विक्रांत सिंह पर उत्पीड़न व प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। पीड़िता का कहना है कि विक्रांत ने सोशल मीडिया पर उसकी आपत्तिजनक फोटो डाल दी।

उसने फोटो घर, मुहल्ले व पिता के ऑफिस में भी भेज दिया। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह का कहना है कि साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर के मुताबिक, पीड़िता यहां इंदिरानगर में किराए के मकान में रहती है।

उनका आरोप है कि विक्रांत सिंह का आचरण गंदा है। वह उन्हें व परिवारीजनों को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। उसकी करतूतों की वजह से पीड़िता व उसके परिवारीजन आत्महत्या करने को मजबूर हैं। पीड़िता का कहना है कि वह पूर्व में उरई व कानपुर में तैनात रही है।

वहां विक्रांत सिंह उनकी शाखा में उप प्रबंधक के तौर पर कार्यरत था। शादीशुदा होने के बाद भी वह उस पर शादी का दबाव डालता रहा। इनकार करने पर उसने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। 15 दिसंबर 2018 की रात वह लखनऊ आया और मिलने का दबाव डाला।

इनकार करने पर उसने रात करीब 11 बजे पिता को फोन कर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता का आरोप है कि परिवारीजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी। इसकी सूचना मिलने पर विक्रांत ने रिश्ता नहीं करने की धमकी दी।

उसने सगाई के बाद आपत्तिजनक फोटो बैंक व सहकर्मियों को भेजे। उसने लड़के वालों से मिलकर रिश्ता तुड़वा दिया।

 

Related News

लखनऊ.उत्तर
आंधी
CBI
CBI
डिप्टी

Follow Us