एक व्यापारी ने अपनी पत्नी के फर्जी तरह से तलाक के कागजात तैयार कराकर प्रेमिका से कर ली शादी

बीबीसीखबर, मेरठUpdated 18-08-2019
एक

 बीबीसी खबर

मेरठ में एक व्यापारी ने अपनी पत्नी के फर्जी तरह से तलाक के कागजात तैयार कराकर प्रेमिका से शादी कर ली। इस दौरान व्यापारी लंबे समय तक घर से लापता रहा। महिला को इसका पता चला तो पति के खिलाफ नौचंदी थाने में केस दर्ज करा दिया।



पुलिस के अनुसार शास्त्रीनगर निवासी महिला की शादी 16 साल पहले बिजेंद्र निवासी शास्त्रीनगर से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति और ससुराल वाले दहेज उत्पीड़न करते थे। दंपती से तीन बच्चे हैं। पांच साल पहले पति ने प्रवेश विहार में पनीर का काम शुरू किया था। इस दौरान बिजेंद्र का एक महिला से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। बिजेंद्र की पत्नी को इसका पता चला तो वह विरोध करने लगी। महिला के अनुसार 19 नवंबर 2016 को उसका पति बिजेंद्र बिना बताए घर से चला गया। उसने पति की गुमशुदगी भी दर्ज करा दी। पुलिस ने भी बिजेंद्र की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बाद में पता चला कि बिजेंद्र प्रेमिका के साथ फरार हो गया।

आरोप है कि बिजेंद्र ने उसके तलाक के फर्जी कागजात तैयार करा लिए और प्रेमिका से शादी कर ली और किराए के मकान में रहने लगा। महिला को इसका पता चला तो तीन दिन पहले पति की शिकायत थाना नौचंदी पर की। 

इंस्पेक्टर नौचंदी तपेश्वर सागर का कहना है कि महिला की तहरीर पर महिला के पति बिजेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Follow Us