छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी

बीबीसीखबर, वाराणसीUpdated 18-08-2019
छोटे

 बीबीसी खबर

आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाने के बरोही फतेहपुर गांव में शुक्रवार रात बेची गई जमीन के रुपये के बंटवारे के विवाद में छोटे भाई ने चाकू मारकर बड़े भाई की हत्या कर दी। मृत युवक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी और उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही है।

बरोही फतेहपुर गांव निवासी अवनीश सिंह उर्फ पिंकू(34) दो भाइयों में बड़ा था। उसका छोटा भाई अंकित है। इनका परिवार मुंबई में रहता है। अवनीश को एक बेटा और एक बेटी है। रुपयों की आवश्यकता पड़ने पर शुक्रवार को अवनीश के पिता रामनाथ ने दस विस्वा जमीन 5.90 लाख रुपये में बेच दी थी।
 

रुपये लेकर शाम को वह घर आए। इस दौरान अवनीश ने कहा कि पूरी रकम उसके खाते में जमा की जाए, जबकि अंकित अपने खाते में जमा कराने की जिद कर रहा था। इसी को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान अचानक अंकित अंदर से चाकू लेकर आया और अवनीश के पेट में घोंप दिया।

इसके बाद पत्नी के साथ फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने अवनीश को सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। अवनीश की पत्नी किरन ने अंकित और उसकी पत्नी गोल्डी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी सिटी/प्रभारी एसपी पंकज पांडेय ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

Follow Us