व्हाट्सएप स्टेट्स पर फोटो अपलोड करना पढा महगाँ

बीबीसीखबर, लखनऊUpdated 18-08-2019
व्हाट्सएप

 बीबीसी खबर   

 

 

व्हाट्सएप स्टेट्स पर फोटो अपलोड करना लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, लेकिन इसी शौक ने एक महिला को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। दरअसल, यह महिला एयरफोर्स के एक विंग कमांडर के घर घरेलू संचालिका का काम करती थी। वहां उसने विंग कमांडर की पत्नी के कपड़े और लाखों रुपये कीमत के जेवरात चुरा लिए। पीड़िता को उस पर शक हुआ तो नौकरानी ने वारदात करने से साफ इनकार कर दिया। 

विंग कमांडर का तबादला होने के बाद महिला ने उनकी पत्नी के कपड़े और जेवरात पहनकर फोटो खिंचवाया और उसे व्हाट्सएप स्टेट्स पर अपलोड कर दिया, जिसे देखकर विंग कमांडर की पत्नी उसके घर जा धमकी और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने महिला के घर से चोरी किया सामान बरामद कर महिला को गिरफ्तार कर लिया।

घटना द्वारका सेक्टर-23 इलाके की है। संजीव रंगपाल (47) एयरफोर्स में विंग कमांडर हैं। द्वारका सेक्टर-21 स्थित सलेरिया ऑफिसर एंक्लेव में वह पत्नी लता रंगपाल के साथ रहने लगे। फ्लैट के सर्वेंट क्वार्टर को उन्होंने अहिल्या नाम की महिला को दे दिया, जिसमें अहिल्या अपने पति हरेंद्र और दो बच्चों के साथ रहने लगी। वह विंग कमांडर के घर साफ-सफाई का काम करती थी।

दिसंबर 2018 में विंग कमांडर के घर से चार हजार रुपये चोरी हो गए। शक होने पर लता ने अहिल्या से पूछा तो उसने चोरी करने से इनकार कर दिया। अप्रैल 2019 में ननद की दी गई गिफ्ट हीरा लगा सोने की चेन, हीरे की चार अंगूठी और चार बाली व साड़ी चोरी हो गई। अहिल्या के मना करने पर लता ने पुलिस से शिकायत नहीं की। जुलाई 2019 को संजीव का तबादला मथुरा के आर्मी कैंट में हो गया। 

15
अगस्त को व्हाट्सएप देखने के दौरान लता ने अहिल्या की स्टेट्स पर डाले गए फोटो को देखा, जिसमें उसने उनकी साड़ी और जेवरात पहनकर फोटो खिंचवाई थी। यह देखते ही दंपति मथुरा से द्वारका पहुंचे और अहिल्या के घर दबिश दी। पुलिस पूछताछ में अहिल्या ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related News

लखनऊ.उत्तर
आंधी
CBI
CBI
डिप्टी

Follow Us