बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूटे 51 लाख रुपए

बीबीसीखबर, छत्तीसगढ़Updated 18-08-2019
बदमाशों

 बीबीसी खबर

गुंडरदेही थाना क्षेत्र में दुर्ग मार्ग में ग्राम खप्परवाड़ा के पास दुर्ग का एक व्यापारी रवि राठी 51 लाख 50 हजार की लूट का शिकार हो गया। घटना की सूचना शाम 6.30 बजे व्यापारी ने खुद गुंडरदेही थाने पहुंचकर दी। व्यापारी पहले दुर्ग के पुलगांव थाने भी गया था। वहां जाने पर पता चला कि घटना स्थल गुंडरदेही क्षेत्र है। व्यापारी का कहना है कि दूसरे व्यापारी के रुपयों को तीसरे व्यापारी को देने के लिए वह गुंडरदेही जा रहा था। वह कार में था तभी अचानक बाइक से चार आरोपी आए, जिनके चेहरे पर कपड़ा बंधा हुआ था। बंदूक तान कर चारों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी और रुपयों से भरा बैग छीन लिया। फिर चारों फरार हो गए।

पुलगांव टीआई शैलेन्द्र सिंह ने बताया प्रार्थी बहुत डरा सहमा हुआ था। इसलिए उससे ज्यादा पूछताछ नहीं कर पाए। वह आरोपियों का हुलिया भी नहीं बता पा रहा था। घटना स्थल खप्परवाड़ा व डंगनिया के बीच होने के कारण उन्हें गुंडरदेही भेजा गया। 


सूचना आने के बाद नाकेबंदी की जा रही है। आसपास के बालोद, अर्जुन्दा ,रनचिरई, पुलगांव थाने को भी अलर्ट किया गया है। स्वयं एसपी एमएल कोटवानी भी मामले की जांच के लिए थाने पहुंचे। लेकिन अब तक अज्ञात आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है। आशंका है कि आरोपी दुर्ग के ही होंगे। जो व्यापारी के दुर्ग से रवाना होते समय से ही उसका पीछा करते आ रहे थे और सूनसान सड़क में कार के आगे बाइक अड़ाकर बंदूक की नोंक पर लूट कर फरार हो गए। गुंडरदेही टीआई रोहित मालेकर ने कहा अभी प्रार्थी से पूछताछ चल रही है। आसपास के इलाके में लगे कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

 

Follow Us