पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया जिसमें बॉलीवुड से जुड़े लोग हुए बेनकाब

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 22-01-2020
पुलिस

 बीबीसी खबर

मुंबई में पुलिस इन दिनों लगातार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर रही है। पिछले एक महीने में पुलिस तीन ऐसे सैक्ट रैकेट का खुलासा कर चुकी है जिसका सीधा संबंध बॉलीवुड से है। मंगलवार को एक बार फिर पुलिस ऐसे ही एक रैकेट का पर्दाफाश किया जिसमें बॉलीवुड से जुड़े लोग बेनकाब हो गए।

पुलिस ने छापेमारी में एक प्रोडक्शन मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर दो विदेशी छात्राओं समेत तीन महिलाओं को देह व्यापार में धकेलने का आरोप है। पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा की एक महीने में यह चौथी छापेमारी है।

पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित इंपीरियल पैलेस होटल में छापेमारी कर उन्होंने प्रोडेक्शन मैनेजर नवीद शरीफ अहमद अख्तर और कास्टिंग डायरेक्टर नवीद सादिक सयाद को गिरफ्तार कर तीन महिलाओं को वहां से सुरक्षित निकाला।

मिली जानकारी के मुताबिक इनमें से दो विदेशी छात्राएं तुर्कमेनिस्तान की हैं जो पुणे के एक कॉलेज में पढ़ती हैं। फिल्मों में काम करने की चाहत के चलते ये मुंबई आई थीं और इस बीच इनकी दोस्ती अख्तर और सयाद से दोस्ती से हो गई। इन आरोपियों ने छात्राओं पर समझौता करने का दबाव बनाया। इसके बाद इन्हें देह व्यापार में धकेल दिया।

बीते दिनों पुलिस ने अधेरी इलाके से एक सेक्स रैकेट में फंसी तीन अभिनेत्रियों को बचाया था। इसे चलाने वाली एक महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेस्क्यू की गईं लड़कियों में से एक अभिनेत्री सावधान इंडिया में नजर आ चुकी हैं। वहीं दूसरी अभिनेत्री ने वेब सीरीज में काम किया है। इसके साथ ही तीसरी अभिनेत्री मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Follow Us