सुपरस्टार रजनीकांत 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की शूटिंग को लेकर मुश्किल में फसें

बीबीसीखबर, बॉलीवुडUpdated 30-01-2020
सुपरस्टार

 बीबीसी खबर

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत हाल ही में 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की शूटिंग के चलते चर्चा में आ गए। उन्होंने शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी। खबर आई थी कि शूटिंग के दौरान रजनीकांत घायल हो गए। हालांकि बाद में इसे अफवाह कहा गया। इसी शूटिंग को लेकर रजनीकांत मुश्किल में फंस गए हैं। कुछ कार्यकर्ताओं ने रजनीकांत की गिरफ्तारी की मांग की है 

टाइम्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में की, ऐसे में कार्यकर्ताओं ने वहां मौजूद जानवरों की फिक्र जताते हुए रजनीकांत के खिलाफ आंदोलन भी किया । कार्यकर्ताओं ने कहा कि शूटिंग के लिए जो क्रू टाइगर रिजर्व पार्क में मौजूद है, उससे जानवरों को खतरा हो सकता है । 

इसके साथ ही सूखे मौसम की वजह से जंगल में आग भी लग सकती है, जिसपर आगे चलकर काबू पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा । एक कार्यकर्ता का इसपर कहना है कि 'मैन वर्सेज वाइल्ड' की शूटिंग मॉनसून में भी हो सकती थी । बता दें कि रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स को धन्यवाद कहते हुए एक ट्वीट किया था । 

उन्होंने लिखा, 'एक शानदार और कभी न भूल पाने वाले इस अनुभव के लिए आपका धन्यवाद बेयर ग्रिल्स ।' रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार भी बेयर ग्रिल्स के साथ इस शो की शूटिंग करेंगे । शूटिंग की इजाजत सुल्तान बटेरी हाईवे और मेल्लाहल्ली, मुद्दर और कल्केरे रेंज के लिए दी गई है। वे नॉन टूरिज्म जोन में शूटिंग करेंगे, जो खास वन सुरक्षा के तहत होगी।

रजनीकांत और अक्षय कुमार से पहले बेयर ग्रिल्स को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ मिल चुका है। पीएम मोदी के एपिसोड को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से ज्यादा देशों में दिखाया गया था। उस एपिसोड के साथ पीएम मोदी ने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन से जुड़ी बात पूरी दुनिया के सामने रखी थी। पीएम मोदी और ग्रिल्स का एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया गया था।
 

Follow Us