बाल बाल बचे रविशंकर प्रसाद, उनके हेलीकॉप्टर के पंख टूटे

बीबीसीखबर, बिहारUpdated 18-10-2020
बाल

 बीबीसी खबर

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद के पटना हवाईअड्डे पर हेलीकॉप्टर से नीचे उतरने के बाद हेलीकॉप्टर के पंख क्षतिग्रस्त हो गए। प्रसाद शनिवार को हेलीकॉप्टर के जरिए मधुबनी  के झंझारपुर से पटना लौटे थे, तभी यह हादसा हुआ। प्रसाद सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लिए प्रचार करने के लिए मधुबनी गए थे।

 

रविशंकर प्रसाद ने बताया कि 'मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था। यात्रा के दौरान जिस हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया गया था, उसका रोटर ब्लेड मेरे हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद हल्का क्षतिग्रस्त हो गया था। मैं बिल्कुल ठीक हूं।'

इसके साथ ही मंत्री के कार्यालय ने ट्वीट किया कि केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद को ले जा रहे हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने संबंधी खबरें सही नहीं है। वह पूरी तरह सुरक्षित हैं।

 

प्रसाद के कार्यालय ने बताया कि मंत्री को लाने वाले हेलीकॉप्टर के पंख हवाईअड्डे पर उस समय क्षतिग्रस्त हुए, जब गणमान्य लोग उससे उतर चुके थे और वहां से जा चुके थे।गौरतलब है कि बिहार में तीन चरणों में चुनाव होने हैं, जिसमें पहला चरण 28 अक्तूबर, दूसरा तीन नवंबर और तीसरा सात नवंबर को है। पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रसाद मधुबनी गए हुए थे।

 

Follow Us