बीच सड़क पर रेता 10 साल के चचेरे भाई का गला

बीबीसीखबर, जयपुरUpdated 09-01-2021
बीच

 बीबीसी खबर

राजस्थान के सीकर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने अपने दस साल के चचेरे भाई की ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी। यही नहीं युवक ने हत्या का लाइव वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे युवक बच्चे को गर्दन से पकड़कर उसका गला काट देता था।

 

इस वीडियो का सबसे दर्दनाक मंजर यह था कि 10 साल का उत्तम दस मिनट तक सड़क पर तड़पता रहा और भीड़ उसे अस्पताल ले जाने की बजाय वीडियो बनाती रही। घटना के बाद आरोपी कैलाशचंद रैगर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 

 

जानकारी के मुताबिक कैलाश चंद रैगर ने उत्तम की हत्या करने का प्लान दिन में ही बना लिया था और एक दुकान से दो ब्लेड खरीद लिए थे। इसके बाद कैलाश ने अपने चचेरे भाई उत्तम और उसके छोटे भाई को पोषाहार दिलाने के बहाने अपने साथ ले आया। 

 

दोपहर करीब डेढ़ बजे कैलाश ने उत्तम को घर के पास पकड़ लिया, ये देखकर उसका छोटा भाई भाग गया। आस-पास की दुकान पर बैठे लोगों ने इसे मात्र लड़ाई समझा और बीच-बचाव करने नहीं आए और वीडियो बनाने लगे। लेकिन इसके बाद कैलाश ने ब्लेड निकाला और उसका गला काट दिया, जिसके बाद उत्तम नीचे गिर गया।

 

इसके बाद लोग भागते हुए वहां आए लेकिन किसी ने भी बच्चे को अस्पताल भेजने की कोशिश नहीं की। हालांकि आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले जरूर कर दिया था। कैलाश चंद और उत्तम का परिवार एक साथ रहते हैं, अक्सर दोनों परिवारों के बीच में गाली गलौच और झगड़ा होता रहता है।

 

दोनों परिवारों के बीच जादू टोने की बात सामने आ रही है और ऐसा बताया गया है कैलाशचंद पिछले दो साल से दवा ले रहा था। एसपी कुअंर राष्ट्रदीप ने बताया कि अपने चाचा से बदला लेने के लिए आरोपी ने चचेरे भाई की हत्या की।

 

Follow Us