महिला से गैंगरेप, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

बीबीसीखबर, क्राइमUpdated 12-01-2021
महिला

 बीबीसी खबर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के मानपुर थाना इलाके में एक महिला ने तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच की। घटना संदिग्ध बताई जा रही है। 

 

पीड़िता व आरोपी के बीच पैसे के लेनदेन का भी विवाद सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मानपुर इलाके के एक गांव की महिला का आरोप है कि शनिवार शाम वह गांव के पूरब गई थी। 

 

 

पहले से तीन लोग घात लगाए बैठे थे। आरोप है कि तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बाबत महिला ने सरोज व बदलू को पहचानने का दावा करते हुए एक अज्ञात सहित तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। एएसपी उत्तरी डॉ. राजीव दीक्षित व सीओ लहरपुर यादवेंद्र यादव मौके पर पहुंचे। 

 

अधिकारियों ने जांच की। दोनों पक्षों में रंजिश का मामला सामने आया है। सीओ का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता व आरोपियों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर एक सप्ताह पहले विवाद हुआ था। प्रथम दृष्टया घटना आपसी विवाद से संबंधित लग रही है। मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Follow Us