अपहृत छात्र गौरव हालदार को एसटीएफ ने नोएडा से किया बरामद

बीबीसीखबर, लखनऊUpdated 22-01-2021
अपहृत

 बीबीसी खबर

बहराइच जनपद के पयागपुर के रहने वाले एससीपीएम कॉलेज के मेडिकल छात्र गौरव हालदार को एसटीएफ और गोंडा पुलिस की संयुक्त टीम ने नोएडा से बरामद कर लिया है। एसटीएफ ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

 

गोंडा के एससीपीएम मेडिकल कॉलेज से छात्र गौरव को 18 जनवरी शाम 4 बजे अगवा कर लिया गया था। इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने गौरव के पिता निखिल हालदार से 70 लाख की फिरौती मांगी थी। 22 जनवरी तक रुपये न पहुंचाने पर छात्र को जान से मारने की धमकी दी थी। 

 

एसपी शैलेश पांडे ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 टीमों को सक्रिय कर दिया। पयागपुर के विधायक ने इस पर डीजीपी से बात की और शासन ने स्थानीय पुलिस के अलावा एसटीएफ को लगाया। गोंडा की पुलिस व एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में अपहृत छात्र व तीन अपहरण कर्ताओं को नोएडा से दबोच लिया।

 

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के डॉ. अभिषेक ने एक महिला के साथ मिलकर गौरव के अपहरण की साजिश रची थी। अभिषेक व उनके सहयोगियों ने गौरव को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश किया था और फिर उसे अपने साथ नोएडा ले आए थे। 

 

बता दें कि 18 जनवरी की शाम 4 बजे गौरव गायब हुआ था। इसके अगले दिन 19 जनवरी की दोपहर गौरव हालदार के पिता डॉ. निखिल हालदार से 70 लाख रूपये फिरौती मांगी गई थी। इसके बाद गोंडा पुलिस की छह टीम समेत एसटीएफ गौरव की तलाश में जुटी थी।

 

 

Related News

लखनऊ.उत्तर
आंधी
CBI
CBI
डिप्टी

Follow Us