दिल दहला देने वाली घटना, ड्राम से टुकड़ों में मिला महिला का शव

बीबीसीखबर, फरीदाबादUpdated 31-01-2021
दिल

 बीबीसी खबर

हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की चावला कालोनी स्थित मकान नंबर 864 की छत पर रखे ड्रम में टुकड़ों में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। हत्यारे ने शव के कई टुकड़े कर उसे पॉलिथीन में भर रखा था। घटना शनिवार की है।

 

 

मकान मालिक की बेटी ने छत पर दुर्गंध होने पर पिता को इसकी जानकारी दी। मकान मालिक ने ड्रम खोलकर देखा तो उनका दिल दहल गया। थाना शहर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

चावला कालोनी स्थित मकान नंबर 864 निवासी विमला शर्मा ने बताया कि उनके घर की छत पर कई दिनों से दुर्गंध आ रही थी। शुक्रवार देर शाम उनकी बेटी छत पर कपड़े सुखाने गई तो दुर्गंध काफी बढ़ चुकी थी। बेटी ने इसके बारे में अपने पिता भूपेंद्र शर्मा को बताया। 

 

शनिवार को भूपेंद्र ने दुर्गंध की वजह जानने के लिए छत पर रखे लोहे के ड्रम का ढक्कन खोला तो अंदर से तेज बदबू आ रही थी। उन्होंने ड्रम को साइड में धकेला तो उसमें से कबाड़ के साथ साथ काले रंग की पॉलिथीन में शव होने का पता चला। 

भूपेंद्र शर्मा ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देखा कि पॉलिथीन में महिला के शव के टुकड़े पड़े हुए हैं जो गल चुके हैं। पुलिस ने टुकड़ों को कब्जे में लेकर जांच व पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवा दिया है। 

 

थाना शहर प्रभारी सुदीप सिंह ने बताया कि भूपेंद्र के घर के साथ सचिन जैन के घर में नेपाल निवासी राहुल तमांग व उसकी पत्नी इंद्रा किराए पर रहते थे। करीब 15 दिन पहले राहुल कमरा खाली करके चला गया। कमरा खाली करते समय उसके साथ उसकी पत्नी मौजूद नहीं थी। 

 

मकान मालिक के मुताबिक, कमरा खाली करने से दो से तीन पहले ही उसकी पत्नी गायब थी। सचिन के पूछने पर राहुल ने कहा था कि वह गांव चली गई है। पुलिस को शक है कि राहुल ने अपनी पत्नी की हत्या की और उसके शव को पड़ोस की छत पर ठिकाने लगा दिया। 

 

राहुल के कमरे से एक आईडी बरामद हुई है जिसपर इंद्रा लिखा हुआ है। आईडी के मुताबिक मृतका की उम्र करीब 24 साल थी। थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीमें आरोपी की तलाश में जुट गई हैं।

Follow Us